Monday, May 27, 2019

जज     :- *क़त्ल किसने किया?*
आरोपी :- *मैने कत्ल किया।*

जज     :- *लाश कहां है?*
आरोपी :- *लाश मैने जला दी*

जज     :- *वो जगह दिखाओ*
              *जहां लाश जलाई थी*

आरोपी :- *मैने सारी जमीन खोद दी*

जज     :- *खोदी हुई मिट्टी कहां है?*
आरोपी :- *उसकी मैने ईंटे बना दी*

जज     :- *तो वो ईंटे दिखाओ*
आरोपी :- *मैने उनसे मकान बना*
              *लिया।*

जज     :- *वो मकान कहां है?*
आरोपी :- *भूकंप से गिर गया।*

जज     :- *तो मलबा कहां है?*
आरोपी :- *वो मैंने बेच दिया।*

जज     :- *किसको बेचा?*
आरोपी :- *पड़ोसी को*

जज     :- *पड़ोसी को बुलाओ*
आरोपी :- *वो मर गया*

जज     :- *किसने मारा?*
आरोपी :- *मैने मारा।*

जज     :- *तो लाश किधर है?*
आरोपी :- *लाश मैने जला दी*

जज     :- *अबे उल्ले के पट्ठे, तूने मर्डर किया है या सर्जिकल स्ट्राइक किया है, हत्या को कबूल भी किये जा रहा है और कोई सबूत भी नही दे रहा मोदी का चेला है क्या ??।*
ये मार्केट मे नया है,पढो ओर सेंड करो सब को,
😩😩😩😇😇😇

No comments:

Post a Comment