Monday, February 8, 2016

एक व्यक्ति के द्वारा कहे गए बेहतरीन शब्द.....

"जब मैंने जन्म लिया,वहां 1नारी थी जिसने मुझे थाम लिया......
     
                        || मेरी माँ ||

बचपन में जैसे जैसे मैं बड़ा होता गया 1 नारी वहां मेरा ध्यान रखने और मेरे साथ खेलने के लिए मौजूद थी.....

                  || मेरी बहन ||

जब मैं स्कूल गया 1 नारी ने मुझे पढ़ने और सिखने में मदद की......

                || मेरी शिक्षिका ||

जबभी मै जीवन से निराश और हतास हुवा और जब भी हारा हुवा महसूस किया 1 नारीने मुझे संभाला ...
              || मेरी महिला मित्र ||

जब मुझे सहयोग,साथी और प्रेम की आवश्यकता हुई1 नारी हमेशा मेरे साथ थी..
              || मेरी पत्नि ||

जबभी मै जीवन में कठोर हुवा 1 नारी ने मेरे व्यवहार को नरम कर दिया.....
              ||मेरी बेटी||

जब मैं मरूँगा तब भी 1 नारी मुझे अपने गोद में समा लेगी.......
              || धरती माँ ||

यदि आप पुरुष हैं तो हर नारी का सम्मान करें.....और यदि आप महिला हैं, उन में से 1 होने पर गर्व करे...

No comments:

Post a Comment