Sunday, April 24, 2016

Mai apne ghar ke sanskaro ko manta hu ,warna tujhe kab ki teri aukaT dikha di hoTi!!..

 I don't hate Peoples ,I just love Peoples who loves me.

Hum ‘Kimat’ sE nHi ‘Kismat’ Se Mila Krte Hai...


 If some one hate you without ,reason then Give the reason to him..!

Na chhuri rakhta hu,or Na pistol rakhta hu, DILWALO ka beta hu bas dil me jigar rakhta hu!...

if people have a problem with you then ask him her problem!..

Log Ham se jal rahe hai…Lagta hai apne sikke bhe Is seher me chal rahe hai..

Weakness of attitude become weakness you!

Umar se to mai chota hu lakin Bade-Bade Aashiq muje salam thokte Hai…

My attitude is depends on the behavior of your!!!

Zindgi me 2 Chize ke piche mat fago,, 1 ladki or Dusri Bus yeh 2 chize Aati Jati Rahti hai..

Attitude is the power which can grown up!!

 My style is unique don't copy it!

 Beauty in the skin & Attitude in the bone!..

ghulami to ham shirf apne maa baap kihi kartehe hai duniya ke liye to kal bhi badshah the or aaj bhi hai....

GF is asked me what is your attitude ? then I Say Being Single is My attitude!..


No comments:

Post a Comment