Wednesday, April 1, 2015

 ❤❤❤❤


ये पैगाम तो एक बहाना हैं !
इरादा तो आपको हमारी याद दिलाना हैं !!
आप याद करे या न करे कोई बात नहीं !
पर आपकी याद आ रही हैं बस इतना बताना हैं !!🌹🌹🌹🌹




 पलकों में आँसु और दिल में दर्द सोया है, हँसने वालो को क्या पता, रोने वाला किस कदर रोया है, ये तो बस वही जान सकता है मेरी तनहाई का आलम, जिसने जिन्दगी में किसी को पाने से पहले खोया है..




दिल पे क्या गुज़री वो अनजान क्या जाने, प्यार किसे कहते है वो नादान क्या जाने, हवा के साथ उड़ गया घर इस परिंदे का, कैसे बना था घोसला वो तूफान क्या जाने.




 यादों में तेरी आहे भरता हैं कोई,

हर साँस के साथ तुझे याद करता हैं कोई,

मौत सच हैं एक दिन आनी हैं लेकिन,

तेरी याद में हर रोज़ मरता हैं कोई|
✨✨✨✨✨✨✨✨✨✨



"मुहब्बत में अपने को हमेशा बादशाह समझा हमने..
एहसास तो तब हुआ जब वफ़ा मांगी फकीरो की तरह.."





मैंने अपने दिल से
तेरा रिश्ता पुछा
कम्बखत कहता है,
जितना मैं उसका हूँ
उतना तेरा भी नहीं...
❤❤❤❤‬




💞तु ही मिल जाये मुझे बस इतना ही काफी है,
💞मेरी हर सांस ने बस ये ही दुआ
मांगी है,
💞जाने क्यों दिल खींचा चला जाता है तेरी तरफ,
💞क्या तुम ने भी मुझे पाने की दुआ मांगी है।
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹



 ❤❤❤❤


वक्त हैं बदला और बदली सी कहानी हैं !
संग मेरे हसीन पल की यादे पुराणी हैं !!
न लगा तू मेरे जख्म पर मलहम....!
मेरे पास उसकी बस यही एक निशानी हैं !!🌹🌹🌹🌹




 बहुत असर रखता है
हर लफ्ज़ उसके जुबान का..
ऐ काश के वो मुझसे
मिलने की दुआ माँगे.!!

No comments:

Post a Comment