Thursday, May 14, 2015

डॉक्टर: आपका वजन कितना है?
संता: चश्में के साथ 75 किलो।
डॉक्टर: और चश्में के बिना?
संता: वो मुझे दिखता ही नहीं।
¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥


 संता: तेरा भाई आजकल क्या कर रहा है?
बंता: एक दुकान खोली थी, पर अब जेल में है!
संता: वो क्यों?
बंता: दुकान हथोड़े से खोली थी!
₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩


संता: हम पति-पत्नी तमिल सीखना चाहते हैं!
बंता: वो क्यों?
संता: हमने एक तमिल बच्चा गोद लिया है! हम सोचते हैं जब वो बोलने लगे तो उससे पहले पहले हम तमिल सीख लें!
😜😄😜😄😂😂


एक सवाल मुझे बार-बार परेशान कर रहा है कि..

.

.

.

.

छोटी "abcd" बड़ी "ABCD" से कितने साल छोटी है?


......................

 रसायन शास्त्र की कक्षा में

टीचर: पानी का फॉर्मूला बताओ

स्टूडेंट: H2O + MgCl2 + CaSO4 + AlCl3 + NaOH + KOH + HNO3 +HCl + CO2 …..

टीचर: ये उत्तर गलत है …

स्टूडेंट: मैडम, ये नाले का पानी है।
😜😜



......................

Chintu बस में खड़ा था..
ब्रेक लगी तो एक लड़की पर जा गिरा;

लड़की :- बत्तमीज़, क्या कर रहे हो ?

Chintu :- Engineering.. और आप ??
😂😂😂😂😜😜😜😜

😝😝😝😝😝
पिंटू: पापा में आपको कुछ बताना चाहता हूँ
पापा: हां बोल
पिंटू: वादा करो आप गुस्सा नही करोगे
पापा: बोल जल्दी नही तो पिटेगा अभी
पिंटू: मेरे फेसबुक पे 10 फेक अकाऊंट हैं
पापा: हरामखोर मुझे क्यों बता रहा है?
पिंटू: वो जो सरिता भाभी को आप 10 दिन से पार्क मे बुला रहे हो और वो आ नही रही वो मैं ही हूँ।
😛😝😜😂

No comments:

Post a Comment