Thursday, July 30, 2015

: लडको को बड़े बाल रखकर एक्टिवा नहीं चलानी
चाहिए
आज जब 12 किलोमीटर पीछा करने के बाद मुझे पता चला कि वो लडका है तो मानवता से भरोसा ही उठ गया.😰😂

: मुझे ब्रेकअप की बस एक वजह चाहिए थी....
.
.
और वो पगली टिफिन में मेरे लिए मैगी ले आई

: न्यूटन के प्यार के नियम….
सार्वत्रिक (यूनिवर्सल) नियम:-:

प्यार को न तो पैदा किया जा सकता है और न
ही नष्ट किया जा सकता है, इसे केवल कुछ धन
की क्षति के साथ एक गर्ल फ्रेंड से दूसरी गर्लफ्रेंड में
स्थानांतरित किया जा सकता है….!!
😂😜😂😜😂😜😂😜😂😜
.
*पहला नियम :-:लड़का , लड़की को हमेशा प्यार
करता रहेगा और लड़की भी लडके को प्यार
करना जारी रखेगी तब तक जब तक कि कोई
बाह्य बल (लड़की के बाप एवं भाई द्वारा लडके
की टाँगे तोड़कर ) न लगाया जाये…!
😂😜😂😜😂😜😂😜😂😜
.
*दूसरा नियम:-:एक दुसरे के प्रेम में डूबे युगल में
लड़की द्वारा लड़के से किये जाने वाले प्रेम
की मात्रा में परिवर्तन, लडके के बेंक बेलेंस
की मात्रा के अनुक्रमानुपाती होता है…!
😂😜😂😜😂😜😂😜😂😜
.
*तीसरा नियम -लड़की द्वारा प्रेम निवेदन
अस्वीकार किये जाने में प्रयुक्त आरोपित बल,
उसके सेंडल द्वारा प्रयोग किये जाने वाले बल के
समान एवं विपरीत दिशा में होता है…!!
😂😜😂😜😂😜😂😜😂😜
मार्केट में एकदम नया है जल्दी forward करो ।

: वसुंधरा की कुर्सी जा सकती है।नया मुख्यमंत्री किसे बनाना है?
सोच लेना

।क्योकि मेरा मूड तो बिल्कुल नहीं है ।मेरे भरोसे मत रहना ।

: बादशाह तो हम उसी दीन बन गये
थे.
जिस दिन दोस्तो ने कहा था...
तू आगे रह कर एक
थपड मार दे फिर हम सम्माल लेगें....
😄😄
भले ही अपने जीगरी दोस्त कम हैं.... .
पर जीतने भी है परमाणु बम हैं...
Love my dear friends

: सँता को वोडाफोन मे ओपरेटर की जाँब,मिली!!..

मगर सँता को पहले ही दिन बहुत मार पङी,ओर निकाल दिया गया।..

क्योकि,


पहला काँलरः सर मेरी वोडाफोन की सिम,खराब हो गई।,..
सँताः तो पागल एरयटेल की ले ले!!

No comments:

Post a Comment