Sunday, August 9, 2015

एक भेलपूरी वाले का मेनू . . . .
📝

1) भेलपूरी १०रू
2) स्पेशल भेलपूरी १२ रू
3) वेरी स्पेशल भेलपूरी १५ रु
4) एक्स्ट्रा स्पेशल भेलपूरी १६ रु
5) डबल एक्स्ट्रा स्पेशल भेलपूरी २० रु
6) संडे स्पेशल भेलपूरी २५ रु
(सिर्फ रविवार)

भेलपूरी के अलग-अलग टेस्ट चखने के लिए मैं रोज एक अलग भेलपूरी खाने लगा. . . . .

पर जल्द ही मुझे पता चला कि हर एक भलपूरी का एक ही टेस्ट है ।

आखिरकार एक दिन मैंने उससे इस का कारण पूछा: हर एक भेल की एक सा टेस्ट है?
💷 💵 💴

भेलवाला: भेलपूरी मतलब भेलपूरी. . . . सिर्फ १० रु.

स्पेशल भेलपूरी मतलब चम्मच धोया हुआ... 🍴

वेरी स्पेशल भेलपूरी मतलब चम्मच और प्लेट, दोनों ही धोये हुंए... 🍛🍴


एक्सट्रा स्पेशल भेलपूरी मतलब भेल देने से पहले हाथ धोये हुए... 👏

डबल एक्सट्रा स्पेशल भेलपूरी मतलब पीने का साफ पानी अलग से दिया जाता है ... 💧

इतना बोलकर वह चुप हो गया।

मैं: फिर संडे स्पेशल मतलब क्या?

भेलवाला: संडे को मैं नहाता हूँ... . . .
😝😝😝😛😜😀

No comments:

Post a Comment