Friday, June 10, 2016

अगर अपनों को एहसास दिलाने
की नोबत आ जाये...
तो समझ लेना...
वो अपने....अपने नहीं रह जाते..




उम्मीद न कर इस दुनिया मेँ,
किसी से हमदर्दी की..!
बड़े प्यार से जख्म देते हैँ, शिद्दत से चाहने वाले!!




चाँद ने चाँदनी बिखेरी है;
तारों ने आसमां को सजाया है;
लेकर तोहफा अमन और प्यार का;
देखो सवर्ग से कोई फरिश्ता आया है।




दिल के जज्बातों की,
हिफाजत करें भी तो कैसे...??
• • •
महफूज तो धड़कन भी नहीं होती सीने में....!!



मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो...

के ना रहू जुदा तुमसे,,
और खुद से तुम हो जाऊ...



ज़िंदगी में बार बार सहारा नही मिलता,
बार बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
है जो पास उसे संभाल के रखना,
खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता…



उसकी किताबो में रखा गुलाब
मैं चुपके-चुपके रोज बदल देता था,

वो पगली समझती थी की
मेरा प्यार अब तक मुरझाया नहीं है|




तुम्हारी बेरुखी के बाद खुद से भी बेरुखी सी हो गई
मैं जिंदगी से और जिंदगी मुझसे अजनबी सी हो गई..




"सफ़र-ए-ज़िन्दगी में एक तेरे साथ की खातीर, उन मंजिलों को भी छोड़ दिया जो मेरे मुकद्दर में थी..."




कहने वालों का कुछ नहीं जाता;
सहने वाले कमाल करते हैं;
कौन ढूंढें जवाब दर्दों के;
लोग तो बस सवाल करते है।




आँखों में बसी है प्यारी सी
सूरत तेरी ,,
दिल मेँ बसा है प्यार तेरा ,,
चाहे तू कबूल करे या न करे ,,
हमें रहेगा इंतजार तेरा !!




आपको गुलाल मलने की जरूरत क्या है?
.
.
जब आप मुस्कराती है गाल गुलाबी हो
जाते है...




टुकड़े पड़े थे राह में किसी हसीना की तस्वीर के,
लगता है कोई दीवाना आज समझदार हो गया.. ❤❤




❤🌿❤कुछ बुँदे पानी की ना जाने कबसे रुकी है पलकों पे
ना ही कुछ कह पाती है और👉🏻 ना ही बह पाती है❤🌿❤




ए आईने तेरी भी हालत अजीब है मेरे दिल की तरह,
तुझे भी बदल देते है ये लोग तोड़ने के बाद !!


No comments:

Post a Comment