Saturday, April 18, 2015

If you want to understand the feeling of GIRL.....plz read it till the end..
Agar me moti hu, toh i am fat
Agar me slim hu toh I am flat
Agar me makeup karu toh I am fake
Agar me na karu toh I am bahen ji
Agar me pretty dresses pahenu to I am show off
Agar me na pehnu to I m villager
Agar me kahu k me kya sochti hu toh I m bad
Agar me kuch na bolu toh I have attitude problem
Agar me roti hu toh I m drama queen
Agar me nhi roti toh I m emotionless
Agar boys mere frends he toh I m characterless
Agar nhi he toh narrow thinking
Agar me khud k liye khadi hu toh I m oversmart
Agar me nhi khadi hu toh I m dumb
Frends duniya har condition me girls ko galat hi smjti he so to hell this virtual world
and enjoye like a real girl
"for every girl and women"
Uske hone se kisi ko fark nhi padta but uske na hone se there is not taste in life.

No comments:

Post a Comment